You are currently viewing लुधियाना में परिजनों से बात कर रही महिला के सामने स्कूटी लेकर भागा चोर… पढ़ें पूरी खबर
In Ludhiana, a thief ran away with a scooty in front of a woman who was talking to her family... Read full news

लुधियाना में परिजनों से बात कर रही महिला के सामने स्कूटी लेकर भागा चोर… पढ़ें पूरी खबर

लुधियानाः महानगर में एक महिला को बातें करना महंगा पड़ गया, जब उसके सामने ही चोर उसकी स्कूटी लेकर भाग गया। बता दें कि महिला ने स्कूटी में ही चाबी लगा रखी थी, जिसके बाद चोर आया और उसकी स्कूटी लेकर फरार हो गया। जब पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें देखा जा सकता है कि बातों में व्यस्त महिला के सामने ही चोर बड़े आराम से स्कूटी लेकर फरार हो गया। महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज को भी खंगाल रही है।

घटना की जानकारी देते मनजीत पाल सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी और बेटी एक्टिवा से इस्लामगंज गए हुए थे। उन्होंने वापस आकर एक्टिवा को सड़क किनारे खड़ा कर दिया और अपने एक रिश्तेदार से बातचीत करने लगे। महिलाएं स्कूटी से चाबी निकालना भूल गईं। इसी दौरान एक युवक वहां आया और महिलाओं को बिना बताए स्कूटी भगाकर ले गया।

घटना स्थल के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो चोर का पता चला। महिला के पिता मनजीतपाल की शिकायत पर थाना डिवीजन नंबर 2 की पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।