You are currently viewing जालंधर के इस ट्रैवल एजेंट से लारेंस के गुर्गे ने मांफी 20 लाख की फिरौती.. पढ़ें किस ट्रैवल एजेंट को मिली धमकी
Lawrence's henchman waived 20 lakh ransom from this travel agent of Jalandhar.. Read which travel agent got threatened

जालंधर के इस ट्रैवल एजेंट से लारेंस के गुर्गे ने मांफी 20 लाख की फिरौती.. पढ़ें किस ट्रैवल एजेंट को मिली धमकी

जालंधरः महानगर में गैंगस्टरों के नाम पर धमकी भरी काल और फिरौती मांगने का सिलसिला लगातार जारी है। अब वहीं शहर के एक ट्रैवल एजेंट को एक व्यक्ति ने काल करके 20 लाख रुपए की फिरौती की मांग की है और न देने पर दो दिन में अंजाम भुगतने की धमकी दी है। उक्त युवक ने अपने आप को लारेंस गैंग का मैंबर बताकर उक्त ट्रैवल एजेंट को फोन किया। वहीं ट्रैवल एजेंट ने इसकी सूचन पुलिस को दे दी है। पुलिस उक्त मोबाइल नंबर की जांच में जुट गई है।

इस संबंधी जानकारी देते जानकारी शहर के मशहूर ट्रैवल एजैंट रूबल संधू ने बताया कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता हैं और कुछ दिनों से गुजरात में थे। बीती रात ही वह जालंधर लौटे थे कि सोमवार की शाम उनके मोबाइल नंबर पर विदेशी नंबर से फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने पहले तो उसकी लोकेशनों के बारे बताया और घर के बारे भी उसे जानकारी थी। फिर वह कहने लगा कि वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बोल रहा है और अगर जिंदा रहना चाहता है तो उसे 20 लाख रुपए दे। फोन करने वाले ने कहा कि पैसे न दिए तो दो दिनों के अंदर उसकी हत्या कर दी जाएगी। धमकाने वाले व्यक्ति न 2 मिनट तक रूबल से बात की और फिर फोन काट दिया।

इस काल के संबंध में रूबल संधू ने तुरंत पुलिस अधिकारियों को सूचना दी और खुद को मिली धमकी के बारे बताया। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि जालंधर समेत पंजाब में कई चर्चित लोगों को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य बन कर धमकी भरे फोन आ चुके हैं। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाले की हत्या के बाद से ही लोगों को फिरौती के लिए फोन आने शुरू हुए थे।