You are currently viewing बड़ी वारदात, पठानकोट-अमृतसर हाईवे पर सरेआम अकाली नेता की गोलियां मारकर हत्या
Major incident, Akali leader shot dead in public on Pathankot-Amritsar highway

बड़ी वारदात, पठानकोट-अमृतसर हाईवे पर सरेआम अकाली नेता की गोलियां मारकर हत्या

बटालाः पठानकोट-अमृतसर हाईवे पर बटाला के अधीन आते गांव शेखापुर के पास सोमवार देर रात उस वक्त दहशत फैल गई, जब अकाली नेता अजीतपाल सिंह (50) की कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें कि अकाली नेता अपने दोस्त के साथ कार से अमृतसर आ रहे थे। घायल अवस्था में अकाली नेता को अमृतसर के प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। मृतक अकाली नेता बटाला के समीप गांव शेखोपुर खुर्द के रहने वाले थे।

जानकारी अनुसार, मृतक अजीतपाल सिंह अपने दोस्त अमृतपाल के साथ कार से अमृतसर जा रहा था, तभी पीछे आए कार चालक ने उन पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान अजीतपाल घायल हो गया गंभीर अवस्था में उसे अमृतसर के एक निजी अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस की शुरुआती जांच में स्पष्ट हुआ है कि यह एक टारगेट किलिंग का मामला है। अकाली नेता अजीतपाल की कार का हत्यारे पहले से ही पीछा कर रहे थे। सुनसान जगह पर कार रुकते ही उन्होंने फायरिंग कर दी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वह पहले से ही अजीत पाल को निशाना बनाने के मकसद से आए थे।

पुलिस ने अजीतपाल का शव कब्जे में लेकर छानबीन को शुरू कर दी है। पुलिस ने परिवार व मृतक के दोस्तों के बयान दर्ज कर दिए हैं। बयानों के आधार पर मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी। वहीं हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच भी शुरू की गई है। बता दें कि मृतक अजीतपाल बड़े अकाली नेताओं के काफी करीबी थे।