You are currently viewing मानसा पुलिस को मिला गैंगस्टर टीनू का 8 दिन का रिमांड, भागने के बाद किस-किस ने की मदद पुलिस करेगी जांच… पढ़ें पूरी खबर
Mansa police got 8 days remand of gangster Tinu, after escaping, who helped the police to investigate... read full news

मानसा पुलिस को मिला गैंगस्टर टीनू का 8 दिन का रिमांड, भागने के बाद किस-किस ने की मदद पुलिस करेगी जांच… पढ़ें पूरी खबर

मानसाः दिवगंत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल व सीआईए के बर्खास्त इंचार्ज प्रितपाल की गिरफ्त से फरार हुए गैंगस्टर दीपक टीनू को आज फिर मानसा कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां अदालत ने पुलिस को 8 दिन का रिमांड दिया है। बता दें कि पुलिस ने अदालत से गैंगस्टर टीनू का 10 दिन का रिमांड माँगा था, लेकिन उन्हें सिर्फ 9 नवंबर तक का ही रिमांड हासिल हुआ है।

बताया जा रहा है कि मानसा पुलिस टीनू को दिल्ली से मानसा लाई है, जहां उसे सिविल अस्पताल में मैडीकल करवाने के बाद यहां की अदालत से कार्रवाई करवाकर सीआईए स्टाफ मानसा, राजपुरा, या खरड़ में रखेगी, जहां एजीटीएफ की टीम उससे पूछताछ करेगी। इस दौरान उससे औक खुलासे होने की आशंका है। वहीं, पुलिस यह पता करने की कोशिश में है कि टीनू भागने के बाद कहां-कहां गया और किस-किस ने उसे भगाने में मदद की। वहीं कौन से लोग है जो जाली पासपोर्ट तैयार कर इन गैंगस्टरों को दे रहे है और वह विदेश भाग रहे है इस पर भी पुलिस काम कर रही है।