You are currently viewing सिद्धू मूसेवाला हत्याकांडः फिलीपींस में मनदीप मनीला की गोलियां मार हत्या, वायरल हो रहा ऑडियो
Sidhu Musewala massacre: Mandeep Manila shot dead in Philippines, audio going viral

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांडः फिलीपींस में मनदीप मनीला की गोलियां मार हत्या, वायरल हो रहा ऑडियो

चंडीगढ़ः मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गोल्डी बराड़ की दुश्मन गैंग का एक गैंगस्टर मनदीप मनाली की फिलीपींस में गोलियां मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि वह फिलीपींस में बंबीहा गैंग चला रहा था। और कई सालों से फिलीपींस में रह रहा था। मनदीप मनाली के कत्ल की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस-गोल्डी बराड़ गैंग ने ली है।

बता दें कि मनदीप की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि लॉरेंस गैंग के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के कहने पर यह मर्डर किया गया। इस ऑडियो में आवाज सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के एक फरार शूटर दीपक मुंडी की बताई जा रही है। इसमे दीपक, मनदीप हत्याकांड को गोल्डी बराड़ गैंग ने अंजाम दिया ये कबूल कर रहा है। दीपक मुंडी मूसेवाला हत्याकांड का छठा शूटर है, जिसे पुलिस अभी तक पकड़ नहीं सकी है।

गौरतलब है कि दविंदर बंबीहा गैंग ने भी लॉरेंस गैंग को बदले की धमकी दी है। उन्होंने सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के बदले लॉरेंस, गोल्डी बराड़ और गायक मनकीरत औलख को टारगेट पर रखा है। बंबीहा गैंग कई बार सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह धमकी दे चुका है। वहीं अब बंबीहा गैंग ने मनदीप मनाली के कत्ल का बदला लेने की भी धमकी दी है।