You are currently viewing दिवंगत कबड्डी खिलाड़ी अंबिया के परिवार वालों से मिले सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता, खिलाड़ी की पत्नी का बढ़ाया हौंसला
Sidhu Musewala's parents met the family of late Kabaddi player Ambia, encouraged the player's wife

दिवंगत कबड्डी खिलाड़ी अंबिया के परिवार वालों से मिले सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता, खिलाड़ी की पत्नी का बढ़ाया हौंसला

मानसाः दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता अपने बेटे को इंसाफ दिलाने के लिए पिछले कुछ दिनों से इंग्लैंड में हैं। मूसेवाला के माता-पिता यूके में ही अपने बेटे के समथकों से लगातार मिल रहे हैं। इसी बीच मूसेवाला के माता पिता यूके में बसे दिवंगत कबड्‌डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबियां की पत्नी रुपिंदर कौर संधू से भी मिले हैं। जहां उन्होंने रुपिंदर कौर का हौसला बढ़ाया जो अपने पति को इंसाफ दिलाने के लिए लगातार कोशिशें कर रही है।

गौरतलब है कि कबड्‌डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबियां और सिद्धू मूसेवाला की मौत के पीछे गैंगस्टरों का हाथ हैं। अंबियां का कत्ल नकोदर में कबड्‌डी मैच के दौरान सरेआम गोलियां मार कर दिया गया था। दोनों ही परिवार अभी तक इंसाफ के लिए लड़ रहे हैं। यही कारण है कि सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता रुपिंदर कौर संधू को मिलने यूके स्थित उनके घर पर पहुंचे।

बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता 3 दिन पहले ही भारत से यूके पहुंचे थे। यूके में सिद्धू मूसेवाला के प्रशंसकों की तरफ से एक साइकिल रैली का आयोजन किया गया है जो यूके पार्लियामेंट के बाहर से गुजरेगी। बता दें कि यह पहला मौका हैं जब सिद्धू मूसेवाला के माता पिता अपने बेटे की मौत के बाद विदेश गए हैं। इस दौरान वह लगातार सिद्धू मूसेवाला के प्रशंसकों से मिल रहे हैं।

जानकारी अनुसार, सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता कनेडियन रैपर बरना बॉयज से भी मिले थे। सिद्धू मूसेवाला की मौत से पहले बरना बॉयज उनके साथ कॉलेब्रेशन में सांग तैयार कर रहे थे। लेकिन गाना पूरा होने से पहले ही सिद्धू मूसेवाला की मौत हो गई। जिसके बाद बरना बॉयज एक लाइव परफॉर्मेंस के दौरान सिद्धू मूसेवाला को याद करके ही रो पड़े थे।