You are currently viewing जालंधर में स्पोर्ट्स इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, स्पार्टन ग्रुप एमडी ज्योति प्रकाश का हार्ट अटैक से निधन
Sports industry suffered a major setback in Jalandhar, Spartan Group MD Jyoti Prakash dies of heart attack

जालंधर में स्पोर्ट्स इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, स्पार्टन ग्रुप एमडी ज्योति प्रकाश का हार्ट अटैक से निधन

जालंधरः आईपीएल सहित विश्व भर के क्रिकेट में अपने बल्लों से धाक जामने वाले स्पार्टन ग्रुप के एमडी ज्योति प्रकाश का शुक्रवार सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनके निधन से पंजाब की स्पोर्ट्स इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। बताया जा रा है कि ज्योति प्रकाश का एक बेटा विदेश में है, जोकि शुक्रवार देर रात तक जालंधऱ पहुंच जाएंगे और उसके बाद शनिवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। जिक्रोयग्य है 72 वर्षीय ज्योति प्रकाश खुद एक शानदार क्रिकेटर थे और उनकी कंपनी के तैयार बल्लों की पूरी विश्व क्रिकेट में धाक है।

इस संबंधी जानकारी देते उद्यमी ज्योति प्रकाश के बेटे अमित शर्मा, चिराग शर्मा व कुणाल शर्मा ने कहा कि उन्हें सुबह दिल का दौरा पड़ा था। बताया जा रहा है कि ज्योति प्रकाश सुबह जेल रोड स्थित महालक्ष्मी मंदिर में शीश नवाने गए थे। मंदिर के अंदर ही उनकी तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया पर उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। शहर भर से लोग उनके विजय नगर स्थित घर पर परिजनों को सांत्वना देने पहुंच रहे हैं।